Saturday 22 September 2018

Resident Evil

 नमस्कार दोस्तों,
       आज की यह मेरी पोस्ट किसी social issue या कोई शिक्षाप्रद कविता के रूप में नहीं है। क्योंकि थोड़ा change होना चाहिए। जी, हां आज मैं इन सब से हटकर एक ऐसी फिल्म के बारे में लिखना चाहती हूं। जो कि एक बेहद अच्छी Action Harror movie में से एक है। मेरी राय में, ऐसा मैं सोचती हूं। यह पोस्ट उन लोगों के लिए interesting होगी जिन्हें action पसंद है, Harror पसंद है।


Resident Evil जी हां, यह वह फिल्म है जिसके बारे में , मैं लिख रही हूं। हालांकि यह एक Hollywood फिल्म है। जो कि हिंदी में भी डब हैं। और इस फिल्म की एक नहीं, दो नहीं बल्कि ७ parts बने हैं। आप खुद ही सोचिए कि इस फिल्म में जरूर कोई ऐसी बात है कि लोगों ने पहला part देखने के बाद भी इसका दूसरा व तीसरा part वह सारे part देंखे। इसका सबसे पहला part सन् २००२ में बना था। और आखिरी part सन् २०१६ को बना था।
   Basically यह फिल्म Zombies पर आधारित है। जिसमें विलेन अपने बुरे इरादों को पूरा करने के लिए लोगों के जीवन से खिलवाड़ करता है। और बाद में यह एक इतना बड़ा खतरा बन जाता है कि हर जगह मौत का तांडव शुरु हो जाता है। और हीरोइन अपने साथियों के साथ लोगों को बचाती है।  वैसे तो इस फिल्म में सभी किरदारों का काम बहुत ही अच्छा है। परंतु इस फिल्म की हीरोइन Milla Jovovich, जो कि एक अमेरिकन  actress, model and musian है। एक कमाल की अदाकारा हैं।
वह एक्शन,  एक्टिंग वह इमोशन का बहुत अच्छा तालमेल है। और यह इसके सभी parts में है।  इसके डायरेक्टर Paul W.S. Anderson है। सभी कलाकारों का काम बेहतरीन है।  हर एक सीन इतना शानदार है कि आप इसे छोड़ नहीं पाओगे।
     फिर एक बार मैं यह कहना चाहती हूं कि जिन लोगों को एक्शन वह हायर का combination पसंद है वह एक बार इसे जरूर देखें।


No comments:

Post a Comment

Best Joggers for man

Combo of blanket in affordable price